Doctor की शादी कुछ इस तरह से होनी चाहिये कीलगे की doctor की शादी है.....

Doctor की शादी
कुछ इस तरह से होनी चाहिये की
लगे की doctor की शादी है.....
बारात ambulance में जाये
शादी hospital में हो
Photo की जगह x-ray लिया जाये
मेहमानों को cold drink की जगह glucose या ors
खाने मे vitamin c की गोली
वरमाला की जगह stethoscope
और मजा तो तब आये
जब doctor शादी के बाद बीबी को पुकारे......
sister ..


Popular posts from this blog

बडी दुविधा होती रही है जब ...